Wednesday 19 December 2018

श्री वशीकरण मंत्र



कोई भी साधक प्रेम प्यार लव के लिए मोहिनी वशीकरण मंत्र साधना का प्रयोगकर अपने प्रेम को प्राप्त कर सकता है| सब कोई इस दुनिया में किसी न किसीचीज़ से प्यार कर बैठता है, वह सोचता है की अगर उसे वह चीज़ या इंसान या फिरभगवन से मिलना भोगने को मिल जाये तो उसके ज़िन्दगी में जो खोखलापन है, वहख़तम हो जायेगा और वह एक संपन्न ढंग में रह पायेगा। ऐसा कोई शायद ही मिलताहै जिसे कुछ भी नहीं चाहिए और जिसे कोई प्यार नहीं करता। कुदरत का नियम हैकी एक न एक चीज़ तो ज़रूर होती ही है। अगर आप प्यार में किसी को अपना बनानेकी ख्वाहिश रखते हैं तो फिर आपके मन में एक अलग ही मन की आग होती है। आपप्यार में लीन होकर चाहें तो पहाड़ तक पर चढ़ जा सकते हैं।





पर कई बार लोग इतने खुशकिस्मत नहीं होते, कुछ लोग प्यार करते हैं मगर उनकेप्यार का हक़दार उन्हें उतना प्यार नहीं करता या उनकी तरफ आकर्षित नहीं होताहै। ऐसे में आपको कोई ऐसा उपाय चाहिए होगा जिसके हिसाब से आप अपने आपसेदूर जाते हुए प्यार को वापस पा सकें, उसे अपने पास बुला लें, अपनी ओरआकर्षित करके उससे भी वही पा सकें जो आप उसके लिए महसूस करते हैं। ऐसेकार्य के लिए आपको मोहिनी मंत्र का उपाय करना चाहिए क्यूंकि वह सबसे असरदारऔर कारगर होता है, आप पाएंगे की लोग इस प्रयोग से सबसे ज़्यादा आकर्षितहोते हैं और वे आपकी ओर खिंचते हुए चले आएंगे। पहला मोहिनी मंत्र जो हमआपके समक्ष रखने जा रहे हैं है साबर मोहिनी जाल वशीकरण मंत्र।

shree vashikaran mantra for love back


गुरुवार और हर पूर्णिमा की शाम अगर आप इन मंत्रों के द्वारा भगवान दत्तात्रेय की उपासना करते है तो इसे काफी अच्छा माना जाता है प्रतिदिन स्फटिक की माला से इस मंत्र का जाप करने से मनुष्य का मानसिक विकास होने के साथ बौद्धिकता आती है व शत्रु का भय मन से दूर होता है। साथ ही संघर्ष करने की शक्ति भी मिलती है। यही नहीं आप ध्यान लगाने के लिए इस मंत्र का प्रयोग भी कर सकते है:जटाधाराम पाण्डुरंग शूलहस्तं कृपानिधिम, सर्व रोग हरं देव, दत्तात्रेयमहं भज!!

जैसे की हमे ऊपर बताया की दत्तात्रेय को भगवान विष्णु का रूप भी माना गया है तो ये लक्ष्मी के स्वामी भी माने गए है। इनकी साधना कर आप माँ लक्ष्मी को प्रसन्न कर घर मे छाई पैसो की तंगी व दरिद्रता को भी दूर कर सकते है। इसके लिए मंत्र है: ॥ ऊं ह्रीं विद्दुत जिव्हाय माणिक्यरुपिणे स्वाहा ॥ इस मंत्र का तुलसी की माला से माला जाप करना होगा लेकिन इस साधना को करने से पहले आप एक बाजोट पर पीला कपड़ा बिछा दे, फिर उसपर दत्तात्रेय भगवान का चित्र स्थापित कर दे। इसके बाद उसके सामने एक मिट्टी का घड़ा रख दे, उसके ऊपर एक सूखे नारियल को लाल चुनरी मे लपेट कर रख दे। जिसके चारो तरफ पत्ते लगा दे। इसके बाद आप तुलसी दलबिल्वपत्र और गेंदे के फुल को भगवान के सामने अर्पित करे और मेवे का भोग लगा दे। आपको अखंड दीपक जलाने होंगे, जो साधना शुरु होने से लेकर पूरी रात तक जलते रहे चाहिए। यहां आपका आसान पीला या लाल रंग का हो सकता है।

ॐ क्लीं कृष्णाय नमः
अगर आप किसी व्यक्ति को ध्यान में रखकर और सकंल्प के साथ कहते हैं कि – हे प्रभु! आपकी कृपा से यह व्यक्ति मेरे वश में हो जाये क्योंकि मुझे स्वयं को सही साबित करने का और कोई साधन नही है. ऐसा संकल्प लेकर भगवान श्रीकृष्ण के संमुख कहेंगे तो निश्चित ही आपको लाभ मिलेगा. जिस किसी व्यक्ति को सम्मोहित करना चाहते हैं, अपनी तरफ़ करना चाहते हैं हो जायेगा.

ॐ नमो नारायणाय सर्व लोकन मम वश्य कुरु कुरु स्वहा.
अर्थात् हे प्रभु नारायण आपकी कृपा से सर्वलोक को वशीकरण करने की शक्ति मुझमे आ जाये. (सर्वलोक की जगह उस व्यक्ति का भी नाम लिया जा सकता है जिसे सम्मोहित करना हो) वह अवश्य आपके प्रति आकर्षित होगा.

ज्ञानि न मपि चेतान्शी देवी भग्वति हिसा ग्रहा बलादा कृष्य मोहाय महामाया प्रयक्षति.
इस अत्यधिक चमत्कारिक मंत्र का 40 दिन तक नियमित रुप से 108 बार जाप करना है. यह मंत्र इतना प्रभावशाली है कि इसका जाप होते ही कितना भी ज्ञानी, विद्वान व्यक्ति क्यों न हो आपके नियंत्रण में आ जायेगा.

get your love back by vashikaran specialist

get your love back by vashikaran specialist who is associate professional vashikaran whereas bribing your true love into life. once gainin...