Wednesday 19 December 2018

हिंदी में आकर्षण मंत्र

हिंदी में आकर्षण मंत्र


आकर्षण मंत्र के प्रयोग से किसी भी प्राणी को अपने वश में कर सकते है और उसको अपनी तरफ आकर्षित कर सकते है| इस दुनिया में शायद ही ऐसी कोई चीज़ हो जो किसी और चीज़ से प्रेरित नहीं होती, बदलती नहीं या फिर आकर्षित नहीं होती – पेंड़ धुप से आकर्षित होते हैं, जानवर पेंड़ से और बड़े जानवर छोटे जानवरों से, इंसान बड़े जानवरों से। सब के सब भय. निद्रा, आहार और मैथुन से बंधे हुए हैं। ऐसा कोई भी नहीं जो इनमें से एक को भी त्याग दे, उनके पैदा होने के साथ ही यह निश्चित हो जाता है की वे इन सब चीज़ों में लीन होंगे और इन्हें भोगेंगे भी।ज़्यादातर जीव मैथुन के लिए अपने से उलटे लिंग के प्रजाति को ढूंढ़ते हैं, जानवर अपने से उलटे लिंग को, पेंड़ फूलों के ज़रिये और पक्षी भी अपने से दुसरे लिंग से मैथुन करते हैं। इसके बाद वे बाकी के कामों में व्यस्त हो जाते हैं जैसे भय में या फिर निद्रा में या फिर आहार में।  उनके जीवन में ज़्यादा चेतना और जागरूकता तो होती नहीं है, इसलिए उनसे ज़्यादा की अपेक्षा भी नहीं की जाती। पर मनुष्य एक दुर्लभ और यूनिक जीव है, वह चेतना रखता है और जागरूक भी होता है – वह अपनी परिस्थिति से अवगत है और उसपर काफी विचार-विमर्श करने की क्षमता रखता है। अगर आप उसके प्रत्यक्ष कोई परिस्थिति रखते हैं तो वह बाकी जानवरों की तरह उसे पूरा करने के अलावा यह भी पूछ ले सकता है आखिर क्यों?

हिंदी में आकर्षण मंत्र


एक और तरीक़ा जो की बहुत ही शक्तिशाली और तंत्र विद्या से जुड़ा हुआ है है की आप सवेरे उठ कर नहा धो लें, पूजा कर लें और सूर्य भगवन को अर्घ दे दें। इसके पश्चात आप एक स्फटिक की माला लें और उसमें इस मंत्र का जाप शुरू कर दें। ॐ क्लिं नमः  यह मंत्र जितना हो सके उतनी बार एक-एक माला करें, सुबह और शाम, आप पाएंगे की आपकी आकर्षण शक्ति धीरे धीरे बढ़ती जा रही है और आप एक अत्यंत सफल और संपन्न जीवन की ओर प्रवाहित हो रहे हैं। आप चाहे जितना भी पानी में रहे हों आपका काम बनने लगेगा और आप एक सुखद जीवन व्यतीत करने लगेंगे। अगर आपकी बात आपका प्रेमी नहीं मान रहा है और वह अपनी मन-मानी में व्यस्त है तो फिर ऐसा करें की कामदेव और शुक्रदेव की पूजा शुरू कर दें, इनसे आपके कार्य में आपको सफलता मिल जाएगी –

हिंदी में आकर्षण मंत्र


किसी को आकर्षित करना हो तो पीली हल्दी, गाय की घी, गौमूत्र, सरसों व पान के रस को मिलाकर एकसाथ पीस लें और फिर इसे शरीर पर लगाएं, इससे स्त्रियां आकर्षित हो जाती हैं।

यदि आपको यह भय सता रहा हो कि कहीं आपका जीवनसाथी आपको छोड़कर न चल दे तो इसके लिए यह टोटका अपनाएं। नारियल, धतूरे के बीज, कपूर को पीसकर इसमें शहद मिला लें। हर रोज इसी लेप से लेकर तिलक करें, वह आपको छोड़कर कभी नहीं जाएंगे।

केला में गोरोचन मिलाकर लेप बनाएं। इस लेप को सिर पर लगाएं। ऐसी मान्यता है कि ऐसा करने से व्यक्ति में आकर्षण शक्ति आ जाती है। नारियल, धतूरे के बीज, कपूर को पीस लें। इसमें शहद मिलाएं। नियमित इसका तिलक करने से जिसे आप प्यार करते हैं वह आपको छोड़कर नहीं जाता है।

get your love back by vashikaran specialist

get your love back by vashikaran specialist who is associate professional vashikaran whereas bribing your true love into life. once gainin...