Wednesday 19 December 2018

शाबर वशीकरण मंत्र इन हिंदी

shabar vashikaran mantra in hindi


वशीकरण में शाबर मंत्रो का विशेष योगदान रहा है | शाबर मंत्र देसी और देहाती भाषा में लिखे गये ऐसे मंत्र होते है जिनका अर्थ स्पष्ट नही होता किन्तु इनका प्रयोग बहुत ही प्रभावशाली होता है | शाबर मंत्र अपने आप में सिद्ध मंत्र होते है इसलिए इन्हें सिद्ध करने की भी कोई आवश्यकता नही होती | आज हम आपको एक ऐसे ही शाबर वशीकरण मंत्र के विषय में जानकारी देने वाले है जिसके प्रयोग से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते है |क्या किसी स्त्री और पुरुष को शक्तिशाली शाबर वशीकरण मंत्र टोने टोटके का प्रयोग कर अपने काबू में करना चाहते है ? तंत्र-मंत्र-यंत्र और ज्योतिषीय उपायों में पुरुष या स्त्री को वशीकरण करने के कई तरीके बताए गए हैं।  इन्हीं में शाबर वशीकरण के मंत्र भी हैं। कोई पति को अपने वश में रखना चाहती है, तो कोई चाहता है कि उसकी पत्नी हमेशा उसके सम्मोहन में बंधी रहे। किसी पर-पुरुष की ओर आंख उठाकर भी नहीं देखे। ऐसे ही प्रेमी-प्रेमिका की इच्छा रहती है कि उनके बीच आपसी प्रेम हमेशा बना रहे। इन सबके लिए किए जाने वाले वशीकरण के उपाय अचूक असर वाले होते हैं।

कुछ उपाय सरल होते हैं, जबकि कुछ के शाक्तिशाली प्रभाव के लिए गहन तपस्या और तांत्रित अनुष्ठान किए जाते हैं। हालांकि अधिकतर शाबर मंत्र अपने-आपमें सिद्ध होते हैं, ये केवल थोड़े जप के बाद ही बहुत ज्यादा चमत्कारी प्रभाव दिखाते हैं। और तो और, इनके प्रभाव काफी स्थायी होते हैं तथा इनकी काट असंभव है। आईए, एक नजर डालते हैं उन मंत्रों पर जिनकी मदद से समस्याओं का समाधान किया जा सकता है और वशीकरण का प्रभाव प्राप्त किया जा सकता है।

shabar vashikaran mantra in hindi for get love


उर्वशी यंत्र से साधनाः शबर मंत्र के तौर पर वशीकरण के लिए उर्वशी यंत्र का उपयोग किया जाता है। इसके लिए रात्री में जाप किया जाने वाला मंत्र ओम सं सौन्दर्योत्तमायै नमः है। इसके जाप से पहले उपलब्ध यंत्र के अनुरूप कुमकुम या कस्तूरी के बुरादे से यंत्र तैयार किया जाता। उसके बाद सफेद परिधान में धूप-दीप, पुष्प आदि से पूजन किया जाता है। पूजा में सफेद फूल का उपयोग किया जाता है। उसके बाद पांच माला से दिए गए मंत्र का जाप किया जाता है। ऐसा पांच दिनों तक किया जाता है और अंतिम दिन रात को हवन का अनुष्ठान किया जाता है। इस यंत्र साधना से जिस किसी को वशीकरण करने का संकल्प लिया जाता है, उस संबंध में मनोकामना पूर्ण होती है।

शक्तिशाली शाबर मंत्र पहले से ही शक्तियों से परिपूर्ण और सिद्ध होते हैं। इन मंत्रों के केवल जप करने से ही व्यक्ति के सारे संकट दूर हो जाते हैं। इन मंत्रों की सबसे बड़ी विशेषता यह होती है कि यह स्थिर प्रभाव देते हैं तथा इनकी काट निश्चित नहीं होती है। यह मंत्र आम बोल चाल की भाषा में होते हैं। सिद्ध शाबर मंत्र बहुत शक्तिशाली होते हैं। इन मंत्रों के प्रयोग द्वारा किसी भी समस्या का समाधान सरलता से किया जा सकता है। इन मंत्रों में व्रत, तर्पण, हवन, पूजा आदि की कोई आवश्यकता नहीं होती है।

shabar vashikaran mantra in hindi for husband


शाबर मंत्र के बारे में पहले भी मैंने कई लेख लिखे है लेकिन आज भी थोड़ी सी जानकारी दे देता हूँ. शाबर मंत्र कुछ ऐसे मंत्रों का एक नियत संग्रह है जिसमें आपको बहुत ज्यादा साधनायें नहीं करनी पड़ती. ये मंत्र स्वतः ही सिद्ध होते है और थोड़े से ही प्रयास मात्र से इन मन्त्रों का बहुत ज्यादा फायदा और बहुत अच्छा लाभ लिया जा सकता है.

आजकल लड़के-लड़कियों में प्रेम संबंध बहुत ज्यादा होते हैं. कई बार गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड में छोटे-छोटे झगड़े हो जाते हैं जिससे उन दोनों का बरसों का प्रेम संबंध समाप्त होने के कगार पर पहुंच जाता है. अगर किसी लड़की का प्रेमी उसे छोड़कर किसी दूसरी लड़की के चक्कर में आ गया है या किसी दूसरी लड़की से प्रेम संबंध बना लिए हैं तो इन परिस्थितियों में भी यह दुर्लभ अप्सरा वशीकरण मंत्र बहुत ही प्रभावशाली व लाभदायक होता है. अगर आप भी अपने खोए हुए प्रेम को वापस पाना चाहते हो या अपने बॉयफ्रेंड को अपने वश में करना चाहते हो तो आप भी इस मंत्र का प्रयोग कर सकते हैं. परंतु इसका प्रयोग करने से पहले आचार्य जी से परामर्श अवश्य करें तथा उनकी देखरेख में ही इस मंत्र का प्रयोग करें. जिससे इसका बहुत ही लाभ प्राप्त होगा और आपका खोया हुआ प्यार कुछ ही दिनों में आपके पास लौट कर आ जाएगा.

 

get your love back by vashikaran specialist

get your love back by vashikaran specialist who is associate professional vashikaran whereas bribing your true love into life. once gainin...