Wednesday 31 October 2018

हिंदी में आकर्षण मंत्र

हिंदी में आकर्षण मंत्र


आकर्षण मंत्र के प्रयोग से किसी भी प्राणी को अपने वश में कर सकते है और उसको अपनी तरफ आकर्षित कर सकते है| इस दुनिया में शायद ही ऐसी कोई चीज़ हो जो किसी और चीज़ से प्रेरित नहीं होती, बदलती नहीं या फिर आकर्षित नहीं होती – पेंड़ धुप से आकर्षित होते हैं, जानवर पेंड़ से और बड़े जानवर छोटे जानवरों से, इंसान बड़े जानवरों से। सब के सब भय. निद्रा, आहार और मैथुन से बंधे हुए हैं। ऐसा कोई भी नहीं जो इनमें से एक को भी त्याग दे, उनके पैदा होने के साथ ही यह निश्चित हो जाता है की वे इन सब चीज़ों में लीन होंगे और इन्हें भोगेंगे भी।ज़्यादातर जीव मैथुन के लिए अपने से उलटे लिंग के प्रजाति को ढूंढ़ते हैं, जानवर अपने से उलटे लिंग को, पेंड़ फूलों के ज़रिये और पक्षी भी अपने से दुसरे लिंग से मैथुन करते हैं। इसके बाद वे बाकी के कामों में व्यस्त हो जाते हैं जैसे भय में या फिर निद्रा में या फिर आहार में।  उनके जीवन में ज़्यादा चेतना और जागरूकता तो होती नहीं है, इसलिए उनसे ज़्यादा की अपेक्षा भी नहीं की जाती। पर मनुष्य एक दुर्लभ और यूनिक जीव है, वह चेतना रखता है और जागरूक भी होता है – वह अपनी परिस्थिति से अवगत है और उसपर काफी विचार-विमर्श करने की क्षमता रखता है। अगर आप उसके प्रत्यक्ष कोई परिस्थिति रखते हैं तो वह बाकी जानवरों की तरह उसे पूरा करने के अलावा यह भी पूछ ले सकता है आखिर क्यों?

अगर आप किसी ऐसी परिश्थिति में हैं जहाँ आप किसी से प्रेम करते हैं पर वह आपकी ओर आकर्षित नहीं होता या होती है तो फिर आप आकर्षण मंत्र फॉर लव सीखें, इससे आप अपने काम को बना ही नहीं लेंगे बल्कि उससे ध्यान पूर्वक तथा चेतना पूर्वक समझ भी लेंगे। लड़के को लड़की के सामने अपनी आकर्षण शक्ति बनाये रखने के लिए पन्ना पहनना चाहिए, इससे लड़की का प्यार लड़के को तरफ बना रहता है और दोनों में आकर्षण बढ़ जाता है।

एक चीज़ जो ध्यान में रखनी चाहिए और जिसका प्रयोग खासे तौर पर ज़रूरी है आपकी प्यार की ज़िन्दगी में सफलता के लिए है की आपको शनिवार के दिन और अमावस्या के दिन अपने प्रेमी से मिलना नहीं चाहिए, इन दोनों दिन पर अगर आप अपने प्रेमी से मिले तो आपको ख़राब नतीजों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए सहूलियत इसी में है की आप दोनों दिनों पे नहीं मिलें – अकारण लड़ाई हो जाती है, छोटी सी बात पर दूसरा रूठ सकता है और हलकी सी बात को बुरा मान सकती है। इसलिए ऐसा कतई नहीं होने दें।

जिस तरीके से ऊपर बताये हुए दिनों पर नहीं मिलना चाहिए उसी तरह शुक्रवार और पूर्णमासी के दिन ज़रूर मिलना चाहिए क्यूंकि जिस तरह शनिवार और अमावस्या के दिन आपसी मतभेद बढ़ने के चान्सेस बहुत ज़्यादा होते हैं उसी तरह पूर्णमासी और शुक्रवार के दिन मिलने से आपस में प्रेम बढ़ता है, दोनों लोगों में स्नेह आता है, दोनों एक दूसरे के करीब आ के दोनों को ज़्यादा समझने लगते हैं। यह दो ऐसे दिन हैं जब आपके प्रेम से जुड़े हर कार्य में आपको सफलता प्राप्त होने के चान्सेस बहुत बढ़ जाते हैं। आप इन दोनों दिनों पर मिलें अवश्य ही। अगर आप अपने प्यार में अपने प्रेमी के प्रति कुछ शुभ चढ़ावा चढ़ाकर और उसकी और अपनी रिलेशनशिप को और बढ़ाने के लिए मन्नत मांगना चाहते हैं तो फिर ऐसा करें की एक दिन प्रातः काल उठ जाएं। सवेरे उठ कर जल्दी नहा धो लें, अब एक ताम्बे का लोटा हो तो उसमें या फिर साधारण लोटे में जल लेकर उसे सूर्य भगवन पर अर्घ देने की क्रिया करें।

हिंदी में आकर्षण मंत्र


यह ऐसे की जाती है की आप लोटे को दोनों हाथों में आधा नीचे को करके आगे की तरफ पकड़ झुका लें। दोनों हाथ कंधे की सीधाई में सामने कर लें और फिर सूर्य के गोले पे लोटा छुआते हुए मंत्र बोलेें – गायत्री मंत्र और कोई भी सूर्य  भगवन का मंत्र। धीरे धीरे सारा जल लोटे से सूर्य भगवन को अर्पित कर दें। फिर पूजा स्थल जो की घर में हो, तो वहां या फिर बहार मंदिर में जाएं, सफ़ेद कपडे पहन कर जाएं, लाल गुलाब और चमेली का इत्र भगवन पर चढ़ा दें और भगवन से अपने प्यार और अपने बंधन की प्राथना करके लौट आएं।

एक और तरीक़ा जो की बहुत ही शक्तिशाली और तंत्र विद्या से जुड़ा हुआ है है की आप सवेरे उठ कर नहा धो लें, पूजा कर लें और सूर्य भगवन को अर्घ दे दें। इसके पश्चात आप एक स्फटिक की माला लें और उसमें इस मंत्र का जाप शुरू कर दें। ॐ क्लिं नमः  यह मंत्र जितना हो सके उतनी बार एक-एक माला करें, सुबह और शाम, आप पाएंगे की आपकी आकर्षण शक्ति धीरे धीरे बढ़ती जा रही है और आप एक अत्यंत सफल और संपन्न जीवन की ओर प्रवाहित हो रहे हैं। आप चाहे जितना भी पानी में रहे हों आपका काम बनने लगेगा और आप एक सुखद जीवन व्यतीत करने लगेंगे। अगर आपकी बात आपका प्रेमी नहीं मान रहा है और वह अपनी मन-मानी में व्यस्त है तो फिर ऐसा करें की कामदेव और शुक्रदेव की पूजा शुरू कर दें, इनसे आपके कार्य में आपको सफलता मिल जाएगी –

शुक्रदेव का मंत्र होगा –  ॐ द्रां द्रीं द्रौं सह शुक्राय नम:

और कामदेव का मंत्र होगा – ओम कामदेवायः विद्महे रति प्रियायै धीमहि तन्नो अनंग प्रचोदयात्|

इस मंत्र को जब आप पढ़ेंगे तो आपके जीवन में जो आपका ख़ास है वह आपकी ओर और आकर्षित होगा, वह आपसे और ज्यादा प्यार करने लगेगा एवं आपके बिना जीना गलत समझने लगेगा।  आपको अपने काम में बस यह ध्यान रखना है की आप इस मंत्र को ध्यान से जपें, स्फटिक की माला से जपें और सवेरे या शाम को जपें। यह मंत्र आधी रात को भी जपे जा सकते हैं।

इस तरह हमने आपके समक्ष आज कुछ ऐसे नुस्खे रखे हैं जिनसे आप अपने कार्य में सफलता प्राप्त कर सकते हैं, आपके जीवन में खुशियों की लहर दौड़ सकती है और आप एक समृद्ध जीवन जी सकते हैं। बस आप यह ज़रूर याद रखियेगा की अगर आपको कोई परेशानी हो, कोई बात समझ नहीं आयी हो या फिर आप अभी भी परेशान हो तो आप हमारे से संपर्क कर सलाह लेवे परामर्श करें, हम आपकी चिंता दूर करेंगे।
आकर्षण मंत्र की साधना का प्रयोग से किसी भी स्त्री/पुरुष/महिलाओं/लवर को अपनी तरफ किसी भी चीज के लिए आकर्षित कर सकते है| आकर्षण मंत्र टोने टोटके के प्रयोग से कोई भी साधक अपनी इच्छा से कार्य किसी से करवा सकता है| किसी भी समस्या के समाधान हेतु हमारे तांत्रिक गुरु जी से सलाह कर सकते है| किसी भी मंत्र के प्रयोग से पहले एक बार जरूर परामर्श करे गुरु जी सलाह ले लेवे|

आकर्षण वशीकरण मंत्र  – आपके जीवन में यदि समस्याओं की अधिकता हो रही है और आपको ढूँढनें पर भी इसका कारण नहीं मिल रहा, तो हो सकता है कि इसके पीछे आपके ग्रहों का आपके अनुकूल न होना हो। ज्योतिषशास्त्र का सिद्धान्त है कि जो ग्रह शुभ फल नहीं दे रहे हैं उनका शुभ फल पाने के लिए उन्हें आकर्षित करके अपने लिए शुभ बनाने का प्रयत्न करना चाहिए। इसके लिए ज्योतिषशास्त्र में अनेक उपाय हैं। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार प्रेम और सेक्स का कारक शुक्र ग्रह है और प्रेम के देवता कामदेव हैं।

बहुत से ज्योतिषियों का मानना है कि, यदि व्यक्ति किसी को अपनी ओर आकर्षित करना चाहता है तो उसे शुक्र एवं कामदेव को प्रसन्न करना चाहिए। इसके लिए अनेक ज्योतिषी शुक्र और आकर्षण वशीकरण मंत्र जप करने की सलाह देते हैं।

हिंदी में आकर्षण मंत्र


विश्वास में बड़ी शक्ति होती है, ये पत्थर की प्रतिमा में भी ईश्वर का वास करवाने की शक्ति रखता है। मंत्र और तंत्र भी मन के विश्वास पर ही आजमाए जाते हैं लेकिन माना जाता है कि कुछ मंत्र ऐसे भी होते हैं कि उनका प्रभाव होता है और शीघ्रता से होता है। ऐसे ही कुछ मंत्र और उपाय नीचे दिए जा रहे हैं, जो अपने चमत्कारी प्रभाव के कारण आपकी समस्याओं का निवारण करने की सामथ्र्य रखते हैं –

  • यह मंत्र जो किसी व्यक्ति विशेष को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए प्रयोग में लाया जाता है। ऐसी मान्यता है कि जिस व्यक्ति को आकर्षित करना हो उसका ध्यान कर 15 दिन तक नित्य इस मंत्र का जाप करें, तो कैसा भी पत्थरदिल प्राणी हो, अवश्य आकर्षित होगा।


– ॐ हुं ॐ हुं ह्रीं।

  • ॐ नमो भगवते श्रीसूर्याय ह्रीं सहस्त्र-किरणाय ऐं अतुल-बल-पराक्रमाय नव-ग्रह-दश-दिक्-पाल-लक्ष्मी-देव-वाय, धर्म-कर्म-सहितायै ‘अमुक’ नाथय नाथय, मोहय मोहय, आकर्षय आकर्षय, दासानुदासं कुरु-कुरु, वश कुरु-कुरु स्वाहा।”


विधि- सुर्यदेव का ध्यान करते हुए इस मन्त्र का प्रतिदिन 8 दिन तक 108 बार जप करने से ‘आकर्षण’ का     कार्य सफल होता है।

 

  • “ऐं पिन्स्थां कलीं काम-पिशाचिनी शिघ्रं ‘अमुक’ ग्राह्य ग्राह्य, कामेन मम रुपेण वश्वैः विदारय विदारय, द्रावय द्रावय, प्रेम-पाशे बन्धय बन्धय, ॐ श्रीं फट्।”


आकर्षण वशीकरण मंत्र  विधि- पहले इस मन्त्र को पहले त्योहार या शुभ समय में 20000 जप करके सिद्ध कर लें। प्रयोग के समय ‘साध्य’ के नाम का स्मरण करते हुए प्रतिदिन 108 बार मन्त्र जपने से ‘आकर्षण’ उत्पन्न हो जाता है।

यह एक सिद्ध वशीकरण प्रयोग हैं। इस मंत्र का प्रयोग करके आप अपने संबंधियों, मित्रों, सहयोगियों या किसी के भी मन में अपने लिए आकर्षण पैदा कर सकते हैं। इस मंत्र को मात्र 500 बार रुद्राक्ष की माला से पूर्व या उत्तर दिशा में लाल रंग के आसन पर बैठकर जपने से आप किसी को भी अपने आकर्षण में बाँध सकते हं। इसे केवल 500 बार जिसका ध्यान कर या जिसकी तस्वीर के सामने जपा जायेगा वे आपके वशीभूत होगा। जब तक कार्य सिद्ध न हो जपते रहिये।

  • प्रभावशाली आकर्षण मंत्र – झां झां झां हां हां हां हें हें


यह एक सिद्ध आकर्षण मंत्र है। इस मंत्र से आप किसी का भी आकर्षण कर सकते हैं। इस मंत्र को मात्र 500 बार रुद्राक्ष की माला से पूर्व या उत्तर दिशा में लाल रंग के आसन पर बैठकर जपने से आप किसी को भी अपनी ओर आकर्षित कर सकतें है। इसे केवल 500 बार जिसका ध्यान कर या जिसकी तस्वीर के सामने जपा जायेगा वे आपके आकर्षण के वश में आ जायेगा। इसके अतिरिक्त प्रतिदिन केवल इसे 500 बार जपा जाए तो आकर्षण सिद्धि प्राप्त होती है ।

मान्यता है कि इस मंत्र के जाप से व्यक्ति में आकर्षण शक्ति और यौन क्षमता में वृद्धि होती है।

ॐ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा।

  • पानी द्वारा आकर्षण मन्त्र


‘‘ ॐ नमो त्रिजट लम्बोदर वद वद अमुकी आकर्षय आकर्षय स्वाहा ’’

विधि – इस मन्त्र को जल पर 108 बार पढ़ फूंके, फिर अपने सिरहाने की तरफ रखकर सो जाये और मध्य रात्रि में उठकर इस पानी को पी ले ऐसा 21 दिन तक करे तो वह स्त्री स्वयं आपके पास चली आएगी, अमुकी के स्थान पर उस स्त्री का नाम लें जिसका आकर्षण करना हैं

  • कामदेव मंत्र


‘‘ऊँ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात’’ इस मंत्र के जप से दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ता है और सुयोग्य जीवनसाथी प्राप्त होता है। कामदेव का एक शाबर मंत्र है ‘ऊँ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा।’ कहा जाता है कि इस मंत्र के जप से व्यक्ति में आकर्षण बढ़ता है।

  • शुक्र मंत्र


ओम द्राँ द्रीँ द्रौँ सरू शुक्राय नमरू।

आकर्षण के उपाय

यदि आपके जीवनसाथी का व्यवहार ऐसा हो गया हो कि आपको महसूस होने लगा हो कि उनका प्यार आपके प्रति कम या समाप्त हो रहा है, तो किसी शुक्रवार को भगवान कृष्ण को याद करें करते हुए तीन इलायची अपने शरीरी से स्पर्श कराकर अपने पास रख लें। अब शनिवार सुबह इसी इलायची को पीसकर खाने में या चाय में मिलाकर उन्हें पिला दें, ऐसा तीन हफ्ता हर शुक्रवार को करें तो आपको उनके व्यवहार में अंतर स्पष्ट रूप से दिखाई देगा।

हिंदी में आकर्षण मंत्र


किसी को आकर्षित करना हो तो पीली हल्दी, गाय की घी, गौमूत्र, सरसों व पान के रस को मिलाकर एकसाथ पीस लें और फिर इसे शरीर पर लगाएं, इससे स्त्रियां आकर्षित हो जाती हैं।

यदि आपको यह भय सता रहा हो कि कहीं आपका जीवनसाथी आपको छोड़कर न चल दे तो इसके लिए यह टोटका अपनाएं। नारियल, धतूरे के बीज, कपूर को पीसकर इसमें शहद मिला लें। हर रोज इसी लेप से लेकर तिलक करें, वह आपको छोड़कर कभी नहीं जाएंगे।

केला में गोरोचन मिलाकर लेप बनाएं। इस लेप को सिर पर लगाएं। ऐसी मान्यता है कि ऐसा करने से व्यक्ति में आकर्षण शक्ति आ जाती है। नारियल, धतूरे के बीज, कपूर को पीस लें। इसमें शहद मिलाएं। नियमित इसका तिलक करने से जिसे आप प्यार करते हैं वह आपको छोड़कर नहीं जाता है।

पति की रूचि पत्नी में कम हो गयी हो तो दोनों साथ भोजन करें और भोजन के समय चुपके से पत्नी पति के खाने में अपनी थाली से थोड़ा भोजन रख दे। इससे पति फिर से पत्नी में रूचि लेने लगता है।

get your love back by vashikaran specialist

get your love back by vashikaran specialist who is associate professional vashikaran whereas bribing your true love into life. once gainin...