Tuesday 31 July 2018

turant vashikaran mantra in hindi

turant vashikaran mantra in hindi


किसी पत्नी का पति … कहा हुआ बात नहीं मानता या फिर उसके कदम बहक रहे हो तो , इस तंत्र के बल पर उसको अपने आधीन बना कर , अपने मन के अनुसार काम करने के लिए बाध्य कर सकती है .

इस तंत्र में सफलता पाने के लिए सर्वप्रथम किसी शुक्र वार की रात्रि में करीब दस बजे सुद्धा वस्त्र पहन कर , मात्र एक अगरबत्ती जलाकर , किसी भी प्रकार के आसान पर बैठ जाये .. फिर अपने दायें हाथ की अंजुली में JAL लेकर बोले – “MAI ( APNA NAAM ) .. AMUK ( USKA NAAM) ।खो आजीवन अपने वष में करने के लिए यह वशीकरण व्रत कर रहा हूँ या कर रही हूँ .” – ऐसा बोलकर अंजुली की जल भूमि पर गिरा दें .
इसके बड़ा अगले शुक्रवार तक , क्षौर कर्मा नहीं करने चाहिए . इन दिनों दूसरे घर कुछ भी खाना -पीना बंद रहेगा . काम से काम बातचीत करें . इस तंत्र की सफलता तभी होती है , जब जिसको वष में करना हो उस से बातचीत होती हो और उसके साथ खाना -पीना होता हो .

अगले शुक्रवार को इस तंत्र को मूर्त रूप देने के लिए क्रिया आरम्भ की जाती है . इसके लिए “पांच विकार ” को सिद्ध सामग्री में मिलायी जाती है . वशीकरण की सिद्ध सामग्री अपने आप में अद्वितीय प्रभाव देने वाली होती है . सामग्री सिद्ध करने के लिए , अलग से सिद्धि करनी पड़ती है , जो की , काफी श्रमसाध्य और उबाऊ और खर्चीली होती है . इस कार्य को हर व्यक्ति कर ही ले संभव नहीं हो पता है . अतः मई अपने नजदीकी व्यक्तियों ” सिद्ध सामग्री ” देता हूँ और किस प्रकार पांच विकार मिलकर , वशीकरण का प्रभाव उत्पन्न किया जाता है .. समझा देता हूँ . प्रायः देखने में आया है की , इसका प्रभाव तुरंत या 24 घंटे के अंदर मिलने शुरू हो जाता है . पर , किसी किसी केस में , एक बार के बजाय दो चार बार इस क्रय को करना पड़ता है . इसलिए सिद्ध सामग्री की कुछ मात्र बचा कर रख लेनी छह इये . वैसे प्रायः , परिणाम जल्द ही मिल जाता है . वैसे परिणाम मिल भी जाने के बाद 3 बार या 5 बार क्रिया को दुहरा देने वशीकरण का प्रभाव और भी ज्यादा गहरा और अकाट्य सा हो जाता है. वशीकरण सिद्ध सामग्री प्रेमी और प्रेमिका या पति और पत्नी के नाम से ही सिद्ध किया जाता है . यह एक सफल और सुसिद्ध विधि है . अतः इसकी सिद्धि विधान की जानकारी हर किसी को नहीं दिया जा सकता है ; क्योंकि , इस घोर कलियुग में कल्याण की भावना क़म ही पायी जा रही .

turant vashikaran mantra in hindi for home




 

ॐ नमो आदेश कामाख्या देवी को। जल मोहूं, थल मोहूं। जंगल की हिरणी मोहूं। बाट चलता बटोही मोहूं। दरबार बैठा राजा मोहूं। मोहिनी मेरा नाम। मोहूं जगत् संसार। तारा तरीला तोतला। तीनों बसे कपाल। सिर चढ़े मातु के दुश्मन करूं पमाल। मात मोहिनी देवी की दुहाई। कुरे मंत्र खुदाई।

मिठाई से करे  वशीकरण


मिठाई से हम किसी का भी वशीकरण कर सकते है इससे वशीकरण करने के लिए हम जिसका वशीकरण करना चाहते है उसका मिठाई खाना आवश्यक है इसके बिना यह विधि असंभव है | परन्तु यह मिधि बहुत ही उपयोगी है क्योकि हम किसी को भी आसानी पूर्वक मिठाई खिला सकते है और सामने वाला मना भी नै कर सकता इस लिए इस विधि का उपयोग बहुत  से लोगो ने किया है |

1 .गर्लफ्रेंड पर करे वशीकरण

2 .बॉयफ्रेंड पर करे वशीकरण

3 .घर परिवार पे करे वशीकरण

4 .दोस्त पर करे वशीकरण

  1. गर्लफ्रेंड पर करे वशीकरण


अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपकी बात नै मानती तो उसको वश में करने के लिए सबसे पहले आपको चिन्नी के 7  दाने लेने है और उसको एक कागज में दाल कर बंद करले उसके बाद उस कागज पर अपनी गर्लफ्रेंड का नाम लिख कर उसे अपने बिस्तर के निचे 7 दिन तक रखे और 7 दिन बाद उस कागज से चिन्नी को निकल कर किसी भी मिठाई में डाल कर  अपनी गर्लफ्रेंड को खिला दे इससे वह पूरी तरह से आपके वश में आ जाएगी और आपकी हर बात मानेगी |

2. बॉयफ्रेंड पर करे वशीकरण

अगर आपका बॉयफ्रैंड आपकी बात नहीं  सुनता या किसी  दूसरी लड़की के चक्र में पद गया है तो उसको अपने वश में करने के लिए आपको 3  इलाइची और थोड़े से सोंफ ले और उनको एक कपडे में बांध ले कपडे में बांधने के बाद उन्हें 2  दिन तक पानी में डाल कर रखे और उसके पश्चात् उन्हें कपडे से निकाल कर पीस ले और मिठाई बनाते समय उसमे डाल दे और वह मिठाई अपने बॉयफ्रैंड को खिला दे उससे वह पूर्ण रूप से आपके वश में आ जायेगा |

turant vashikaran mantra in hindi for true love


3. घर परिवार पे करे वशीकरण

घर परिवार का वशीकरण करने के लिए हमें उस घर के सभी व्यक्ति को मिठाई खिलानी पड़ेगी उसके लिए हमें सबसे पहले गेहू  के 12  दाने लेने पड़ेगे उन दानो को एक कटोरी में डाल  ले उसके पश्चात् थोड़ा सिंदूर और पानी ले कर उन्हें मिक्स कर ले  और उस सिंदूर को उन गेहू के दानो पर लगा दे  और उन गेहू के दानो को 10  दिन किसी गुप्त स्थान पर रख दे ग्यारवे दिन उन गेहू के दानो को  निकाल कर पानी में डाल कर धो ले और धोने के बाद उन दानो को पीस के मिठाई बनाते समय डाल ले और उस पानी को तुलसी के पौधे में डाल दे और वह मिठाई उस घर के सभी व्यक्तियों को खिला दे कुछ ही समय में वह सभी आपके गुण गाने लगेंगे  |

4. दोस्त पर करे वशीकरण

किसी दोस्त पर वशीकरण करने के लिए सबसे सरल तरीका मिठाई खिला कर वशीकरण करना ही है इसमें हमें सबसे पहले बाजार से से 100 ग्राम  काजू और 100 ग्राम बादाम  ले कर उन्हें पीस ले और पीसने के बाद  उसे एक कागज पे रख कर कागज को बंद कर ले और किसी बहाने वश उस कागज पे अपने दोस्त का हाथ लगवा ले और उसके पश्चात् उसको मिठाई के ऊपर से 188 बार घुमा कर मिठाई के ऊपर डाल कर वह अपने दोस्त को खिला दे उससे वह दोस्त पूर्ण रूप से आपके वश में आ जायेगा और आपकी हर बात मानेगा


turant vashikaran mantra in Hindi :- क्या स्त्री वशीकरण मंत्र प्रयोग उपाय टोटके द्वारा किसी स्त्री को अपने वश में करना चाहते है ? प्रत्येक समाज व परिवार में स्त्री का प्रदर्शन कई रूपों में होता रहा है। उसकी शक्ति उसके प्रेम, संवेदनशीलता, भावुकता, समर्पण और मनोवांछित फल पाने या इच्छापूर्ति के वास्ते स्वच्छंदता जैसे कई रूपों में प्रकट होता है। उनपर नियंत्रण भी उतना ही आवश्यक होता है, जितना उसे एक सीमा तक खुले आसमान में विचरण करने देना। इसके लिए प्राचीन काल से स्त्री वशीकरण की चर्चा होती रही है तथा इसके लिए कई अचूक उपाए बताए गए हैं।स्त्री वशीकरण तंत्र विज्ञान की प्राचीन पुस्तकों में वशीकरण के विविध प्रयोग वर्णित हैं, जो सामान्य जीवन-यापन और स्त्री-पुरुष के दरम्यान संबंधें की प्रगाढ़ता को बढ़ाने में सहायक बनते हैं। जैसे- कोई अपने स्वामी को अपने वश में कैसे करे? एक पत्नी अपने पति को वश में कैसे रखे? इसी तरह से पत्नी वशीकरण, नौकर वशीकरण, कन्या वशीकरण, स्त्री वशीकरण आदि की चर्चा सदियों से चलती आ रही है।

turant vashikaran mantra in hindi


turant vashikaran mantra in Hindi :- स्त्री वशीकरण प्रयोग एक तरह से सम्मोहन है। इसके लिए की जान वाली साधनाएं मंत्र के जाप से पूरी होती हैं। मंत्र को पहले जाप कर सिद्ध किया जाता है। उसके बाद उस मंत्र से किसी को भी मोहित किया जा सकता है। वैसे मंत्र उपयोग के तरीके काफी विधि-विधान के साथ किए जाते हैं।

किसी भी स्त्री को वशीभूत करने के लिए बताए गए तरीके के इस्तेमाल से पहले यह तय करना आवश्यक होता है कि उक्त स्त्री का वशीकरण किस उद्देश्य से किया जा रहा हैै। जैसे कोई अपनी प्रेमिका को सम्मोहित करना चाहता है। उसकी भावनाओं पर नियंत्रण पाना चाहता है। या फिर कोई अपनी पत्नी के मन और शरीर पर अपना अधिपत्य जताना चाहता है। या कोई अपनी पत्नी को इस तरह से वशीभूत करना चाहता है ताकि उसकी कामुकता के चरमोत्कर्ष को प्राप्त कर ले।

इसी तरह से कई बार विचलित मनःस्थिति की स्त्री को भी वशीभूत करने की आवश्यकता होती है। परपुरुष गामी हो चुकी स्त्री को सही मार्ग पर लाने के लिए वशीकरण करना सामाजिक और पारिवारक हित में होता है। इनके बारे मं विस्तार से तरीके जानने से पहले उस मंत्र को जान लेना आवश्यक है, जिनसे सम्मोहन शक्ति प्राप्त की जा सकती है।

turant vashikaran mantra in hindi for love


तंत्र शास्त्र में आकर्षण के अनेक प्रयोग बताए गए हैं। आकर्षण के प्रयोग मानव की मनोवैज्ञानिक स्थितियों को ध्यान में रखकर बनाये गए थे। तंत्र शास्त्र में वर्णित आकर्षण के प्रयोग सफल विवाहित जीवन की नींव भी साबित होते है। आकाश में बिखरी हुई अच्छी और बुरी शक्तियों को एकत्रित कर उस बढ़ी हुई शक्ति से किसी व्यक्ति को प्रभावित करने की कला वशीकरण कहलाता है, यह कोई बुरा कार्य नहीं है परन्तु इसे बुरी नजर से देखा जाता है, क्योंकि इसका नाम तंत्र से जुड़ा है। किसी भी स्त्री या पुरुष के मन और शरीर को अपने वश में करने की अदभुद शक्ति वशीकरण कहलाती है। वशीकरण एक असामान्य तंत्र के साथ-साथ एक विज्ञान है। वशीकरण तंत्र को पाना मुश्किल है परंतु असंभव नहीं है।

turant vashikaran mantra in Hindi या किसी व्यक्ति को अपने नियंत्रण में करना बहुत मुश्किल काम है। सभी चाहते हैं कि सभी लोग उनकी बात सुने, उनके वश में रहे लेकिन ऐसा संभव नहीं होता है। किसी भी व्यक्ति को कैसे वश में किया जाए इसके लिए आपको कोई वशीकरण मंत्र नहीं दे रही बल्कि बताना चाहती हूँ की दुनिया के सबसे बड़े कूटनीतिग्य - आचार्य चाणक्य - इस बारे में क्या राज़ की बात बता गए हैं...जी हाँ, एक ऐसा मूल मंत्र दे गए हैं चाणक्य की आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं.

turant vashikaran mantra in hindi for love marriage


turant vashikaran mantra in Hindi , ” क्या आप पति को वश में करने के लिए वशीकरण मंत्र, उपाय टोटको मंत्र की तलाश कर रहे हैं? जो आप अपने घर में कर सकते हैं| हां, हिंदी में कुछ सरल वशीकरण टोटके हैं जो पति को पत्नी के नियंत्रण में रखती हैं। शास्त्री जी से परामर्श करें और अपने पति को नियंत्रित करने के लिए घर पर वशीकरण मंत्र का उपयोग कैसे करें की विधि जानिए |

मैं कुछ घरेलू उपाय और समाधान साझा कर रहा हूं, जिसके प्रयोग से आप  अपने  पति को वश में कर सकते है| यदि आपका पति अब दूसरी महिला के साथ किसी अन्य स्थान पर रह रहा है और आप परेशान हैं और उसे वापस चाहते हैं तो वशीकरण मंत्र का उपयोग करें| चिंता मत करो क्योंकि हम सब कुछ ध्यान में रखेंगे। हम आपको परिवार में आपकी प्रशंसा वापस देते हैं| पति के लिए वशीकरण मंत्र उसे नियंत्रित करने और आप के प्रति आकर्षित करने के लिए प्रभावी और उपवास अभिनय समाधान है।

यदि आप turant vashikaran mantra in Hindi तकनीकों को जानकर ठीक से लागू कर सकते हैं तो आप सच में हर परिस्तिथि में जल्दी और आसानीसे लोगों को सम्मोहित कर सकते हैं।


- सम्मोहन किसी व्यक्ति की जानकारी के  बिना कृत्रिम निद्रावस्था के जादू के तहत तुरन्त आज्ञाकारी और हर काम करने कोतैयार करना है, इस तकनीक में वे पूरी तरह से जाग रहे होते है और समझ नही पाते कि यह क्या हो रहा है।


- कई लोगो को अन्धविश्वास या  ग़लतफहमी होती है कि सम्मोहन कोई तांत्रिक मायाजाल वशीकरण है परन्तु सच यह हैकि सम्मोहन मन नियंत्रण या रहस्यमय शक्तियां नहीं है ।


- इसमें आप कृत्रिम निद्रावस्था में लानेवाला के रूप में, ज्यादातर व्यक्ति  को परेशानी से निकलने या याददाश्त दिलाने के लिएमार्गदर्शन करते हैं।

get your love back by vashikaran specialist

get your love back by vashikaran specialist who is associate professional vashikaran whereas bribing your true love into life. once gainin...